एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल में एथलेटिक मेगा इवेंट 26 अक्टूबर से

एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल द्वारा आयोजित सीबीएसई क्लस्टर 12 स्टेट लेवल एथलेटिक प्रतियोगिता का उद्घाटन दिनांक 26 अक्टूबर को एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल के एथलीट मैदान पर किया जाएगा।

विद्यालय के प्राचार्य चैतन्य सक्सेना ने बताया की बाहर से आने वाले खिलाडियों के आवास व् भोजन की व्यवस्था विद्यालय प्रांगण में ही की गई है। स्पर्धा का सञ्चालन मध्य प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के तकनिकी अधिकारियों के मार्गदर्शन में होगा।

प्रतियोगिता के सचिव सागर रायकवार ने बताया कि इस एथलेटिक प्रतियोगिता में अंडर 14 अंडर 17 अंडर 19 आयु वर्ग के मुख्यता भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, रीवा, नर्मदापुरम, उज्जैन, सागर, के साथ साथ संपूर्ण मध्य प्रदेश से 1456 स्कूली छात्र-छात्राएं भाग ले रहे हैं।
प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी स्कूलों के खिलाड़ी दिनांक 25 अक्टूबर को भोपाल पहुंच रहे है। प्रतियोगिता में 100, 200, 400,800, 1500,3000 एवं 5000 मीटर के साथ-साथ लॉन्ग जंप, शॉट पुट, डिस्कस थ्रो,हाई जंप, के इवेंट होंगे।

इस प्रतियोगिता में विजेता छात्र खिलाड़ी सीबीएसई की रायपुर में आयोजित होने वाली नेशनल एथलेटिक प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाई होंगे।