अर्णव पुंढीर, देव पूरी और दर्शिल घरड़े रहे आज के मैन ऑफ़ द मैच

अरेरा प्रीमियर इंटर हाउस लीग क्रिकेट प्रतियोगिता

स्पर्धा के तीसरे दिन आज अंडर 14 आयु समूह में सत्यमेव जयते और जयहिन्द हाउस के बीच मैच खेला गया । जिसमें सत्यमेव ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 111 रन बनाए सुजल लालवानी ने 27 ,द्रोण श्रीवास्तव ने 25 और आर्यवीर मेघवानी ने 16 का योगदान दिया।
जयहिन्द की और से गेंदबाजी में सिद्धांत शर्मा ने 2 हर्षित इन्दुलकर,शानवी मंडलोई और दीक्षा नेगी ने 1 – 1 विकेट्स लिये।
जवाबी पारी में जयहिन्द ने 3 विकेट्स 112 रन बनाये और मैच 7 विकेट्स से जीता अर्णव पुंढीर ने 44, देव पुरी ने 35 रन नाबाद बनाये देवांश चौरे नए 2 और समर्थ कश्यप ने 1 विकेट लिए मेन ऑफ़ द मैच अर्णव पुंढीर और देव पूरी संयुक्त रूप से बने।
आज का दूसरा मैच अंडर 16 आयु समूह में सचिन तेंदुलकर और कपिलदेव के बीच खेला गया तेंदुलकर हाउस ने टॉस जीत कर बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर्स में सभी विकेट्स खोकर 127 रन बनाये अलोक कांत ने 41 अभीत छाजेड़ ने 35 और ऋषि मीणा ने 18 रन बनाये कपिल देव की और से दर्शिल घरड़े ने 3 आरव हिंगवासिया और कर्ण लोधी ंने 2 -2 विकेट्स लिए कपिल देव हाउस ने 1 विकेट खोकर 130 रन बनाये और मैच 9 विकेट्स से जीता पीयूष सिंह ने 38 सुजल लालवानी ने नाबाद 24 और प्रतीक शुक्ला ने 37 रन नाबाद बनाये तेन्दुलकर हाउस के एक मात्र गेंदबाज होमी सोलंकी रहे जिन्हे एक विकेट मिला दर्शिल घरड़े को मेन ऑफ़ द मैच दिया गया।
मेन ऑफ़ द मैच के पुरस्कार अंकित श्रीवास्तव, पूर्व रणजी प्लेयर ने प्रदान किया साथ में अकादमी के उपाध्यक्ष मानसिंह उपस्थित रहे।
कल आई बी एस ग्लोबल अकादमी उज्जैन से टीम अरेरा अंडर 13 ऐज ग्रूप का मैत्री मैच 50 -50 का खेला जायेगा।