अरेरा प्रीमियर क्रिकेट इंटर् हाउस टूर्नामेंट

आज बहुप्रतीक्षित अरेरा प्रीमियर क्रिकेट इंटर् हाउस टूर्नामेंट का उद्घाटन ‌बी डी सी ए अध्यक्ष श्री ध्रुवनारायण सिंह के मुख्य आतिथ्य में किया गया इस अवसर पर श्री रजत वर्मा, सचिव एवं श्री अविनाश पाठक, उपाधयक्ष बी डी सी ए भी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। श्री ध्रुवनारायण सिंह जी ने खिलाड़ियों को अपने उदगार व्यक्त करते हुए कहा कि वे इस प्रतिस्पर्धा के दौर में निराश न हो और अपने आप को मानसिक एवं शारीरिक रूप मजबूत बनाये रखें। किसी भी समय अवसर मिले तो उसे भुनायें बी डी सी ए हमेशा आपकी मदद के लिये उपलब्ध है। कार्यक्रम का संचालन हेमंत कपूर, मुकेश भटनागर एवं सुरेश चैनानी ने किया। शुभारम्भ के क्षणों में अनेक पालकगण एवं खिलाड़ियों की भी उपस्थिति रही । आज दो वार्म अप मैच अरेरा ए Vs अरेरा बी तथा अरेरा सी Vs डी के बीच खेले गये।
अंडर 12 में अरेरा सी ने पहले बल्लेबाजी करते निर्धारित 20 overs में 9 wkts खोकर 63 रन बनाये आराध्य तिवारी ने 12 और राधा ने 10 रन बनाये धनुष ने 3 तेजस और नील ने 1-1 wkts लिये, जवाब में अरेरा डी 12 overs में 1wkt खोकर विजय हासिल की। कार्तिक ने 29 और रेणु कौर ने 10 रन बनाये ।


सीनियर ग्रुप के मैच में अरेरा ए ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए 35 overs में 255 रन 4 wkts पर बनाये । आर्यन सिंह ने 63, प्रतीक शुक्ला ने 60 रनों का योगदान दिया कृष्णा सरीन ने 2 और तनिष्क यादव ने 1 wkts लिए
जवाबी पारी में अरेरा बी 205 रन बनाकर 50 रनों से मैच हार गयी । सुमित शर्मा ने 42 तनिष्क यादव ने 30 और अमित सिंह ने 35 run बनाये। प्रतीक शुक्ला ने 6 wkts और राम कुमार ने 2 wkts लिये।
कल प्रतियोगिता के पहले दिन अंडर 14 एज ग्रुप में वन्दे मातरम् और जयहिंद हाउस के बीच में 50 ओवरों का मैच खेला जायेगा।