बीसीसीआई सीनियर महिला चैलेंजर ट्राफी एकदिवसीय में खेलेगी भोपाल की सौम्या

4 से 9 दिसंबर तक विजयवाड़ा में आयोजित होने जा रहे बीसीसीआई सीनियर महिला चैलेंजर ट्राफी एकदिवसीय टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए भोपाल की युवा महिला आल राउंडर क्रिकेटर सौम्या तिवारी का बुलावा आया है।
महिला अंडर 19 चैलेंजर ट्राफी टूर्नामेंट में सौम्य एक शतक, एक अर्ध शतक, 24 चौके व् एक छक्के की मदद से 171 रन बना कर तीसरे स्थान पर व पुरे टूर्नामेंट में 24 चौके लगा कर दूसरे स्थान के साथ तेज अर्ध शतक 73 गेंद पर मार कर दूसरे स्थान पर, सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर में दूसरे स्थान पर व सबसे तेज शतक 141 गेंद पर मारने के बाद बीसीसीआई द्वारा आयोजित एक दिवसीय सीनियर महिला ट्राफी के क्वार्टर फ़ाइनल मुकाबले में सौम्या तिवारी के 3 चौके की मदद से 75 गेंद में 45 रन की पारी के प्रदर्शन के आधार पर सीनियर महिला चैलेंजर ट्राफी एकदिवसीय मैच के लिए इंडिया बी टीम में स्थान दिया गया है। टूर्नामेंट 4 से 9 दिसंबर तक खेला जाएगा। सौम्य को 29 दिसंबर को विजयवाड़ा में रिपोर्ट करना है।
इस अवसर पर अरेरा क्रिकेट अकादमी भोपाल के सुरेश चैनानी, हेमंत कपूर, सुरेश खडसे के अलावा सौम्या के विद्यालय सेंट जोसेफ कान्वेंट ईदगाह हिल्स भोपाल की प्राचार्य सिस्टर लिली, उप प्राचार्य सिस्टर स्टेनिया, खेल विभागाध्यक्ष रवदीप सिंह मल्हारी, विष्णु कांत सहाय, जितेंद्र शुक्ला के साथ विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी।