बिटोआ पेंथर, खेल रंग और भोपाल मीडिया सेमीफाइनल में


भोपाल। द्वितीय नेशनल स्पोर्ट्स टाइम्स कार्पोरेट एवं मीडिया लीग टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में आज बिटोआ पेंथर ने एसटी ग्रुप को 6 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। एक अन्य मैच में एड शॉप प्रोडक्शन हाउस ने रोमांचक मैच में स्पोर्ट्स एज को 6 विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। जबकि मीडिया ग्रुप में खेल रंग ने दैनिक भास्कर को 9 विकेट से एवं भोपाल मीडिया ने द मैग्जीन को 5 विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

अंकुर मैदान पर खेली जा रही स्पर्धा में आज एसटी ग्रुप ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 84 रन बनाए। उसकी ओर से राकेश ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। जवाब में बिटोआ पेंथर ने जयप्रकाश के नाबाद 29 रन व रजनीकांत के 28 रनों की मदद से विजयी लक्ष्य 4 विकेट खोकर प्राप्त कर अंतिम चार में प्रवेश किया। एक अन्य मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए स्पोर्ट्स एज ने सूरज बागोरा के शानदार 93 रन की मदद से 10 ओवर में 181 रन बनाए। जवाब में एड शॉप प्रोडक्शन हाउस ने जीशान के 64 एवं नफीस के नाबाद 58 रनों की मदद से विजयी लक्ष्य प्राप्त कर लिया। इस मैच में दोनों टीमों की ओर से कुल 36 छक्के लगे।

मीडिया ग्रुप में आज दैनिक भास्कर ने आनंद 35 व राहुल 19 रन की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 126 रन बनाए। जवाब में खेल रंग ने राजा के 81 नाबाद व धीरेन्द्र के 20 नाबाद रन की मदद से विजयी लक्ष्य प्राप्त कर मैच 9 विकेट से जीत लिया। एक अन्य मैच में द मैग्जीन ने मुकेश के 30 व सत्येन्द्र के 26 रनों की मदद से 130 रन बनाए। जवाब में भोपाल मीडिया की टीम ने आकाश के 48 रनों की मदद से विजयी लक्ष्य प्राप्त कर अंतिम चार में प्रवेश किया। जोंस चाको उप संचालक खेल विभाग व सुशील सिंह ठाकुर सचिव मयंक चतुर्वेदी अकादमी, वरिष्ठ पत्रकार सुधीर निगम, आलोक परिहार दोनों दैनिक भास्कर, ललित कटारिया खेल पत्रकार नवदुनिया ने खिलाडिय़ों को मैन ऑफ द मैच प्रदान किए।

कल के मैच
बिटोआ पेंथर विरुद्ध बैंक इलेवन सुबह 8 बजे से।
भोपाल मीडिया विरुद्ध खेल रंग पहला सेमीफाइनल सुबह 10 बजे से।
नेशनल स्पोर्ट्स टाइम्स विरुद्ध पीपुल्स समाचार दूसरा सेमीफाइनल दोपहर 1 बजे से।