सेंट मोंट फोर्ट और सेंट पॉल स्कूल अगले दौर में

पहला एलएनसीटी कप इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता

एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल द्वारा आयोजित पहला एलएनसीटी कप इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता में आज का पहला मुकाबला सेंट पॉल स्कूल एवं सेंट् जार्ज स्कूल के बीच खेला गया जिसमें सेंट् जार्ज स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 8 विकेट पर 100 रन बनाए सेंट् जार्ज स्कूल की ओर से राम शर्मा ने 15 गेंदों में 18,वरुण दांगी ने 13 गेंदों में 16 एवं आयुष्मान शर्मा ने 18 गेंदों में 14 रन का योगदान दिया।
सेंट् पॉल स्कूल की ओर से सार्थक ने 1 ओवर में 8 रन देकर 3 एवं अनुज यादव ने 2 ओवर में 28 रन देकर 2 विकेट लिए।
बाद में बल्लेबाजी करने उतरी सेंट् पॉल स्कूल ने निर्धारित लक्ष्य 9.3 ओवर में 6 विकेट पर हासिल कर लिया, जिसमे अजुन यादव ने 35 गेंदों में नाबाद 51 रन एवं अर्नव ने 7 गेंदों में 15 रन बनाये। इस प्रकार सेंट पॉल ने यह मुकाबला जीत 4 विकेट से जीत लिया। इस मैच के मन ऑफ द मैच सेंट् पॉल स्कूल के अजुन यादव रहे।

दिन का दूसरा मुकाबला एम्जीएम् स्कूल और सेंट मोंट फोर्ट के बीच खेला गया जिसमे एम् जी एम् स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 4 विकेट पर 64 रन बनाये जिसमे विजय ने 32 गेंदों में 22 एवं पियूष ने 29 गेंदों में 21 रन का योगदान दिया।
सेंट मोंट फोर्ट की और से मीत गौर और वर्तन्त ने 2-2 विकेट लिये।
बाद में बल्लेबाजी करने उतरी सेंट मोंट फोर्ट की टीम ने निर्धारित लक्ष्य 5.2 ओवर में 1 विकेट पर हासिल कर लिया, एम् जी एम् स्कूल की और से हर्ष गौतम ने 1 विकेट लिया।
इस प्रकार सेंट मोंट फोर्ट ने यह मैच 9 विकेट से जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ़ द मैच सेंट मोंट फोर्ट स्कूल के वर्तन्त रहे।
दोनों ही मैच के मैन ऑफ़ द मैच खिलाडियों को आज के मुख्य अतिथि एलएनसीटी स्कूल के प्रिंसीपल चेतन्य सक्सेना, मैनेजर शोभा चौकसे द्वारा ट्राफी प्रदान की गई।