पीपुल्स वर्ल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट

पहला मुकाबला ग्रीन सिटी हॉस्पिटल और पीपुल्स वर्ल्ड के बीच खेला गया जिसमें ग्रीन हॉस्पिटल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 82 रन बनाए जिसमें ओवैस खान ने 28 अंकित उपाध्याय ने 10 एवं शुभम ने 13 रनों का योगदान दिया । पीपुल्स वर्ल्ड की ओर से योगेश श्रीवास ने 2, मोहन, हिरदेश शर्मा और तेज सिंह यादव ने 1-1 विकेट लिए बाद में बल्लेबाजी करने उतरी पीपुल्स वर्ल्ड की टीम ने निर्धारित लक्ष 9.4 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया । जिसमें  इरफान कुरैशी ने 28 एवं गौरव ने नाबाद 17 रनों का योगदान  दिया । ग्रीन सिटी हॉस्पिटल की ओर से जितेंद्र और तालिब ने 2-2 मोहन एवं वैभव सक्सैना ने 1-1 विकेट लिए । इस मैच के मैन ऑफ द मैच शानदार प्रदर्शन करने वाले पीपुल्स वर्ल्ड के इरफान कुरैशी रहे।

 आज का दूसरा मैच जेएनवी और आईसेक्ट लिमिटेड के बीच खेला गया जिसमें जेएनवी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 109 रन बनाए जिसमें आकाश और तनुज ने 23-23 एवं रोहित ने 21 रनों का योगदान दिया।  आइसेक्ट लिमिटेड की ओर से गेंदबाजी करते हुए सैयद परवेज ने 2 ओवर में 28 रन देकर तीन विकेट लिए जिसमें  हैट्रिक शामिल है इसके अलावा शमी उर रहमान एवं ध्रुव ने दो-दो सफलताएं अर्जित की।

 बाद में बल्लेबाजी करने उतरी आइसेक्ट  लिमिटेड की टीम 10 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 99 रन ही बना सकी आइसेक्ट लिमिटेड की ओर से धर्मवीर  ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 53 रन बनाए इसके अलावा शमी उर रहमान ने 17 एवं परवेज़  ने 16 रनों का योगदान दिया जेएनवी की ओर से रोहित ने दो कपिल और वीरेंद्र ने एक-एक विकेट लिए।  इस मैच के मैन ऑफ द मैच जेएनवी के रोहित रहे