सौम्या तिवारी एनसीए राजकोट सेंटर की कप्तान नियुक्त

भोपाल की सौम्या तिवारी को एनसीए राजकोट की सेंटर का कप्तान नियुक्त किया गया है। उल्लेखनीय है कि इस समय पूरे भारत में एनडीए के 5 सेंटरों पर चुने हुए खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दिया जा रहा है। इन सेंटरों की छह टीमें बनाकर 12 जून से 3 जुलाई तक विजयवाड़ा में मैच आयोजित कराए जाएंगे। इसमें प्रदर्शन के आधार पर भारतीय अंडर-19 गर्ल्स टीम के लिए टीम का चयन होगा है। 

सौम्या ने इस वर्ष अंडर 19 नेशनल और चैलेन्ज़ेर ट्रॉफी बहुत शानदार प्रदर्शन किया था। नेशनल 19 में सबसे ज्यादा विकेट्स लिये तथा चेल्लेंजेर ट्रॉफी में बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची तीसरे स्थान पर रही थी। इस प्रदर्शन के आधार पर एनसीए राजकोट के लिये चुनी गई और यहाँ प्रशिक्षण काल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर उसे राजकोट सेंटर की कप्तान की जिम्मेदारी दी गयी है।

इस अवसर पर अरेरा क्रिकेट अकादमी भोपाल के सुरेश चैनानी, हेमंत कपूर, सुरेश खडसे के अलावा सौम्या के विद्यालय सेंट जोसेफ कान्वेंट ईदगाह हिल्स भोपाल की प्राचार्य सिस्टर लिली, उप प्राचार्य सिस्टर स्टेनिया, खेल विभागाध्यक्ष रवदीप सिंह मल्हारी, विष्णु कांत सहाय, जितेंद्र शुक्ला, अमनदीप कौर के साथ विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी।