अंडर 19 महिला चतुष्कोणीय मुकाबले के लिए मध्य प्रदेश टीम की कमान सौम्या को : भोपाल का एक नया सितारा-श्रेया दीक्षित 

6 से 9 सितंबर तक बड़ोदा में आयोजित होने वाले अंडर – 19  महिला चतुष्कोणीय मुकाबले के लिए 26 अगस्त से मुरैना में आयोजित होने वाले प्रशिक्षण शिविर के लिए मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने संभावित खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है।  स्पर्धा के लिए टीम की कमान भोपाल की सौम्या तिवारी को सौपी गई है। सौम्या हाई परफॉर्मेंस कैम्प एन.सी.ए. बेंगलुरु से सीधे मुरैना पहुंचेगी। इसके साथ ही भोपाल की ही श्रेया दीक्षित जो गत वर्ष स्टेण्ड बाई में थी को पिछले सत्र में भोपाल की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के प्रदर्शन को देखते हुए मुख्य टीम में स्थान दिया गया है। उल्लेखनीय है की मध्य प्रदेश अंडर 19 की टीम में  सौम्या तिवारी के साथ ही ख़ुशी यादव,  समृद्धि सक्सेना व नयनी राजपूत भोपाल का प्रतिनिधित्व करते आ रही है। इस वर्ष श्रेया दीक्षित ने मजबूत  दावेदारी पेश करते हुए मुख्य सूची में स्थान पक्का किया। मुरैना के प्रशिक्षण शिविर में आयोजित होने वाले अभ्यास मैच में प्रदर्शन के आधार पर अंतिम टीम घोषित की जाएगा।  

सौम्या ने इस वर्ष अंडर 19 नेशनल और चैलेन्ज़ेर ट्रॉफी बहुत शानदार प्रदर्शन किया था। नेशनल 19 में सबसे ज्यादा विकेट्स लिये तथा चेल्लेंजेर ट्रॉफी में बल्लेबाजी में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची तीसरे स्थान पर रही थी। इस प्रदर्शन के आधार पर एनसीए राजकोट के लिये चुनी गई थी और यहाँ प्रशिक्षण काल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर उसे राजकोट सेंटर की कप्तान की जिम्मेदारी सौपी गई थी । और उनकी कप्तानी में राजकोट सेंटर  चैंपियन बनी 10 मैच में 8  मैच जीतकर  सभी ग्रुप में  सर्वोच्च स्थान पर रही थी ।

इस अवसर पर भोपाल संभाग क्रिकेट असोसिएशन के अध्यक्ष ध्रुवनारायण सिंह, सचिव रजत मोहन वर्मा, उपाध्यक्ष डा सुशिल सिंह ठाकुर, कोषाध्यक्ष चंद्रशेखर धाकड़, शान्ति कुमार जैन के अलावा अरेरा क्रिकेट अकादमी भोपाल सौम्या व् श्रेया  के प्रशिक्षक सुरेश चैनानी, हेमंत कपूर, सौम्या व् श्रेया  के विद्यालय सेंट जोसेफ कान्वेंट ईदगाह हिल्स भोपाल की प्राचार्य सिस्टर लिली, उप प्राचार्य सिस्टर स्टेनिया, खेल विभागाध्यक्ष रवदीप सिंह मल्हारी, विष्णु कांत सहाय, जितेंद्र शुक्ला, अमनदीप कौर के साथ विद्यालय परिवार के सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दी।