क्रिकेट कोच रॉबिन मेनन का स्वागत

भोपाल के एकमात्र अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जेपी यादव, इदरीस अहमद, संजय पाण्डेय जैसे कई खिलाडियों को क्रिकेट का ककहरा सिखाने वाले रॉबिन मेनन सर का उडान क्रिकेट अकादमी, अयोघ्या बायपास रोड में गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। वे लगभग 30 वर्षों के बाद भोपाल आये हैं।

उडान क्रिकेट अकादमी द्वारा आयोजित समारोह में युवा खिलाडियों को संबोधित करते हुए श्री मेनन ने कहा कि आप लोग खेल को इंजॉय करें, अनुशासित रहकर पूर्ण रूप से खेल के प्रति समर्पण प्रदर्शित करें। जो आपको केवल खेल में नहीं वरन् जीवन के हर क्षेत्र में सफलता दिलायेगा। उन्होंने अकादमी की गतिविधियों और उपलब्धियों पर प्रसन्नता व्यक्त की।

श्री मेनन, भेल स्पोटर्स क्लब में उनके स्टूडेंट रहे अविनाश जोशी की बेटी के इन्दौर में आयोजित होने वाले विवाह समारोह में सम्मिलित होने कोच्चि (केरल) से आए है। इन्दौर जाने से पूर्व अपने भोपाल के प्रशिक्षु रहे खिलाडियों के आग्रह पर भोपाल में रूक गए। श्री मेनन, वर्ष 1984-85 से 1992-93 तक भेल स्पोटर्स क्लब में कोच रहे। समारोह में इदरीस अहमद, अब्दुल रहमान, रमाकांत यादव सहित बडी संख्या में अमादमी के खिलाडी व उनके अभिभावक उपस्थित थे। अकादमी के कोच तथा श्री मेनन के स्टूडेंट रहे मोहसिन हसन सिद्धिकी ने उनका स्वागत किया तथा अकादमी की ओर से स्मृति चिन्ह भेंट किया।