खिताबी मुकाबले में बालिका वर्ग में संस्कार वैली व बालक वर्ग में आर्मी पब्लिक स्कूल ने मारी बाजी

एलएनसीटी वर्ल्ड कप इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता

एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल द्वारा आयोजित इंटर स्कूल फुटबाल प्रतियोगिता में गर्ल्स केटेगरी से फाइनल मुकाबला द संस्कार वैली और बिल्लबोंग के बीच खेला गया जिसमें संस्कार वैली स्कूल में बिल्लबोंग को 1-0 से हराकर खिताब पर कब्जा किया।
संस्कार वैली की ओर से अनुष्का अग्रवाल ने पहले हाफ के 15वे मिनट में एक गोल लगाया और दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों को बिना किसी गोल से संतोष करना पड़ा। इस प्रकार संस्कार वैली स्कूल ने यह फाइनल मुकाबला 1-0 से जीत लिया।

प्रतियोगिता में बालक वर्ग का फाइनल मुकाबला संस्कार वैली स्कूल और आर्मी पब्लिक स्कूल के बीच खेला गया। संघर्षपूर्ण इस फाइनल मुकाबले में आर्मी पब्लिक स्कूल ने संस्कार वैली को 2-0 से हराकर एलएनसीटी वर्ल्ड कप फुटबॉल टूर्नामेंट की ट्रॉफी अपने नाम की। आर्मी पब्लिक स्कूल की ओर से आदित्य ने शानदार 2 गोल किए।

फाइनल मुकाबले के पश्चात प्रतियोगिता का समापन एवं पुरस्कार वितरण आज के मुख्य अतिथि स्पोर्ट्स प्रमोटर ग्रुप के चेयरमैन अरुणेश्वर सिंह देव, एलएनसीटी ग्रुप के सेक्रेटरी अनुपम चौकसे , स्कूल प्राचार्य चैतन्य सक्सेना द्वारा किया गया इस अवसर पर एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल की मैनेजर शोभा चौकसे, आयोजन सचिव सागर रायकवार, एलएनसीटी कॉलेज के स्पोर्ट्स ऑफिसर पंकज जैन, जेएनसीटी कॉलेज के डीन बीएल राय, स्पोर्ट्स ऑफिसर अनुराग चौकसे,सैंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल के खेल शिक्षक विष्णु कांत सहाय एवं एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल का समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।

गर्ल्स कैटेगरी
विजेता- द संस्कार वैली स्कूल
उप विजेता -बिल्ला बांग स्कूल
मैन ऑफ द टूर्नामेंट- सुहाना( संस्कार वैली स्कूल)
मैन ऑफ द फाइनल- अनुष्का अग्रवाल (संस्कार वैली स्कूल)
बेस्ट डिफेंडर -रूपांशी खरे (आर्मी पब्लिक स्कूल)
बेस्ट गोलकीपर -मलक (बिल्लाबोंग स्कूल)
बेस्ट स्ट्राइकर- मिशिका अग्रवाल (सरदार पटेल स्कूल)

बॉयस कैटेगरी

विजेता- आर्मी पब्लिक स्कूल
उप विजेता – द संस्कार वैली स्कूल
मैन ऑफ द टूर्नामेंट- आर्यन सिंह( आर्मी पब्लिक स्कूल)
मैन ऑफ द फाइनल- आदित्य वर्मा(आर्मी पब्लिक स्कूल)
बेस्ट डिफेंडर -फैज़ान (बालभवन स्कूल)
बेस्ट गोलकीपर – साहिर मीर साहिब ( द संस्कार वैली स्कूल)
बेस्ट स्ट्राइकर- देव ( असनानी स्कूल)