संस्कार वैली बॉयज, आर्मी स्कूल गर्ल्स ,एवं संस्कार वैली गर्ल्स ने जीते एलएनसीटी वर्ल्ड कप फुटबॉल के उद्घाटन मुकाबले

एलएनसीटी वर्ल्ड फुटबॉल कप इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट

एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल द्वारा आयोजित पहला एलएनसीटी वर्ल्ड फुटबॉल कप इंटर स्कूल फुटबाल टूर्नामेंट में आज पहला मुकाबला आर्मी पब्लिक स्कूल और सेज इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया जिसमें आर्मी पब्लिक स्कूल की अंजलि ने 9 वे मिनट में एक गोल किया और पहला हाफ 1-0 से आगे आर्मी स्कूल रहा इसके बाद दूसरे हाफ का मुकाबला काफी संघर्षपूर्ण रहा दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों को बिना किसी गोल से संतोष करना पड़ा इस प्रकार आर्मी पब्लिक स्कूल में यह मुकाबला 1-0 से जीत लिया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच आर्मी पब्लिक स्कूल की अंजलि रही।

दिन का दूसरा मुकाबला गर्ल्स ग्रुप से विंध्याचल एकेडमी और संस्कार वैली स्कूल के बीच खेला गया जिसमें पहले हाफ में दोनों ही टीमों से कोई गोल नहीं हुआ और बिना किसी गोल से संतोष करना पड़ा।
इसके पश्चात मैच के दूसरे हाफ के 28 मिनट में जसप्रीत ने एक गोल किया इसके पश्चात 37 मिनट में सुहाना के एक गोल की मदद से संस्कार वैली ने यह मुकाबला 2-0 से जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया इस मैच की मैन ऑफ द मैच संस्कार वैली टीम की जसप्रीत रही

दिन का तीसरा मुकाबला बॉयज ग्रुप से संस्कार वैली स्कूल और क्वीन मैरी के बीच खेला गया। जिसमें संस्कार वैली ने 2-0 से यह मैच जीत लिया इस मैच में संस्कार वैली की ओर से आदित्य और ईशु ने एक-एक गोल किया। इस मैच के मैन ऑफ द मैच शानदार प्रदर्शन करने वाले संस्कार वैली स्कूल के ईशु रहे।

मुकाबले के पूर्व प्रतियोगिता का उद्घाटन उपसंचालक खेल एवं युवा कल्याण विभाग श्री जोस चाको, एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल की डायरेक्टर श्रीमति पूजा श्रीं चौकसे स्कूल प्राचार्य चैतन्य सक्सेना, संजय जैन सिटी कॉलेज के प्राचार्य एन पी गुप्ता जी द्वारा किया गया। इस अवसर पर एलएनसीटी सिटी ग्रुप का समय समस्त स्टाफ उपस्थित रहा।
एलएनसीटी वर्ल्ड स्कूल के स्पोर्ट्स ऑफिसर सागर रायकवार ने बताया कि 26 अप्रैल से शुरू हुई इस प्रतियोगिता में भोपाल शहर से बॉयज कैटेगरी में 12 एवं गर्ल्स कैटेगरी में 8 टीमें भाग ले रही हैं जिसका फाइनल मुकाबला 1 मई को खेला जाएगा।