रायसेन के लड़कों एंव लड़कियों ने संभागीय शालेय हाँकी के ख़िताब पर क़ब्ज़ा किया

रायसेन के लड़कों ने भोपाल एंव लड़कियों ने विदिशा को पराजित कर संभागीय शालेय हाँकी के ख़िताब पर क़ब्ज़ा किया
रायसेन । स्व. मेजर ध्यानचंद हाँकी मैदान भोपाल पर खेली गई भोपाल संभागीय अंडर-19 शालेय हॉकी प्रतियोगिता के फ़ाइनल में रायसेन के बालकों ने हाँकी की नर्सरी कहे जाने वाले भोपाल को 5-2 से पराजित कर हाँकी में भोपाल के वर्चस्व को ध्वस्त कर दिया ।रायसेन के लिए पहले हाफ़ में अकील चनवरिया ने 2 फ़ील्ड गोल कर बढ़त बनाई इसके बाद अमन दाँगी ने 1 और गोल कर स्कोर 3-0 कर दिया,भोपाल के लिए मुस्तफ़ा ने गोल किया । मध्यांतर तक स्कोर 3-1 था ।दूसरे हाफ़ में भोपाल के मुस्तफ़ा ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल कर स्कोर 3-2 कर दिया इस गोल से रायसेन के खिलाड़ियों ने ताबड़तोड़ हमले करना शुरू कर दिया जिसके परिणामस्वरूप अमन दाँगी ने मैदानी गोल कर स्कोर 4-2 कर दिया , अंतिम 5 मिनिट में रायसेन के लिए राजीव ने गोल कर स्कोर 5-2 कर दिया, यही अंतिम स्कोर रहा ।
रायसेन की बालिकाओं ने एकतरफ़ा फ़ाइनल मुक़ाबले में विदिशा को 5-0 से पराजित किया । रायसेन के लिए मुस्कान सिरवैया ने 2 गोल , सुहानी, वर्षा व नूतन ने 1-1 गोल किया ।
बालक वर्ग में विदिशा जबकि बालिका वर्ग में भोपाल की टीम तृतीय स्थान पर रही ।
रायसेन के खिलाड़ियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर ज़िला कलेक्टर श्री अरविन्द दुबे, ज़िला पुलिस अधीक्षक श्री विकाश शाहवाल, ज़िला शिक्षा अधिकारी एम.एल. राठौरिया, ज़िला खेल और युवा कल्याण अधिकारी जलज चतुर्वेदी, ज़िला क्रीड़ा अधिकारी ( शिक्षा विभाग) राजेश यादव, प्रशिक्षक प्रह्लाद राठौर व शारीरिक शिक्षक मस्तराम नामदेव ने खिलाड़ियों को बधाई दी है ।