भिंड में क्रीड़ा भारती की बैठक हुई संपन्न

भिंड क्रीड़ा भारती की जिला बैठक हुई संपन्न, बैठक में निम्न बिंदुओं पर चर्चा हुई, जिसमें प्रमुख रुप से 21 अगस्त को होने वाली क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा तथा 29 अगस्त के खेल दिवस से संबंधित तैयारियों के साथ-साथ भिंड जिले की विभिन्न तहसीलों पर कार्यकारिणी गठन को लेकर चर्चा की गई ।
जिला क्रीड़ा भारती अध्यक्ष राधे गोपाल यादव जी के नेतृत्व में किशोरी स्पोर्ट्स क्लब में यह बैठक संपन्न हुई। बैठक में सर्वसम्मति से क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा के लिए जिला का संयोजक डॉ. हर्षद मिश्र क्रीड़ा अधिकारी मेहगांव को बनाया गया, इसके अलावा अटेर ब्लॉक अध्यक्ष के लिए महिपाल सिंह भदोरिया तथा मेहगांव से डॉ. हर्षद मिश्र को अध्यक्ष बनाया गया गोहद से रवि गोड को अध्यक्ष बनाया गया ,लाहर से अनिल श्रीवास को बनाया गया।
आगामी 20 दिनों में सभी को ब्लॉक स्तर की कार्यकारिणी गठन करने के लिए प्रस्ताव पारित हुआ। तत्पश्चात क्रीड़ा भारती के द्वारा जिला स्तर पर विशेष रुप से ग्रामीण और तहसील लेवल पर भी खेल दिवस मनाने के लिए रूपरेखा तैयार की ।
बैठक में गोहद से रवि गौड़ और संतोष गौड अटेर से महिपाल भदोरिया राम बघेल माधव यादव मेहगांव डॉ. हर्षद मिश्र भिंड से राधे गोपाल यादव प्रमोद गुप्ता ब्रजमोहन समाधीय संजीव सिंह भदौरिया विजय यादव रविकांत धाकड़ विष्णु कांत त्रिपाठी अनिल श्रीवास आदि उपस्थित थे राधे गोपाल यादव ने खेल और खिलाड़ियों के प्रोत्साहन के लिए प्रतिभा खोज कार्यक्रम का पूरे जिला स्तर पर चलाए जाने के लिए रूपरेखा तैयार करने को कहा। आने 2022- 23 सत्र में क्रीड़ा भारती खेल प्रोत्साहन के लिए विभिन्न कार्यक्रम चलाती रहेगी।
यह जानकारी क्रीड़ा भारती के जिला सचिव प्रमोद गुप्ता के द्वारा दी गई।