एस पी एस रोहित नगर के गणेश कुंटे को लायंस क्लब ने किया सम्मानित

सागर पब्लिक स्कूल रोहित नगर में कार्यरत गणेश कुंटे को लायंस क्लब भोपाल (हारमनी) द्वारा शिक्षक दिवस के अवसर पर विगत 25 वर्षों से विद्यालयीन शिक्षा व तैराकी के क्षेत्र में असाधारण प्रदर्शन के लिए ज्ञानगंगा इंटरनेशनल अकादमी के विशाल सभागार में सम्मानित किया। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में आयोजित होने वाले राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय तैराकी स्पर्धा में महेश कुंटे अहम भूमिका निभाते आ रहे हैं। गणेश ने तैराकी के कई प्रतिष्ठित आयोजनों में टेक्निकन ऑफिशियल के तौर पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं। हाल ही में आयोजित हुए जूनियर खेलो इण्डिया में भी गणेश निर्णायक की भूमिका निभाया है।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि एमजेएफ लायन जे पी एस जोहर, विशिष्ठ अतिथि शहर के वरिष्ठ शिक्षाविद बी एन त्रिषाल, लायंस क्लब भोपाल (हारमनी) के अध्यक्ष लायन मिनीराज मोदी, सचिव लायन धर्मेंद्र गुप्ता, कोषाध्यक्ष पंकज डंडीर के साथ लायंस क्लब के अन्य पदाधिकारियों सहित ज्ञान गंगा इंटरनेशनल अकादमी के प्रबंध निदेशक लायन विनीराज मोदी की गरिमामयी उपस्थिति में ज्ञानगंगा इंटरनेशनल अकादमी के विशाल सभागार में सम्मानित किया।
इस अवसर पर उनके विद्यालय की प्राचार्य मधुबाला चौहान, प्रबंधक उत्कर्ष भावसार के साथ खेल विभाग के अन्य सदस्यों ने हर्ष व्यक्त करते हुए बधाई दिया।