मेनू सेलिंग एक्सपीडिशन के निर्धारित 220 किलोमीटर का लक्ष्य हुआ पूरा

(भोपाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने किया फ्लैग ऑफ, साथ ही कैडेट्स से की कई मुद्दों पर बात)

वन एमपी नेवल यूनिट एनसीसी द्वारा मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पहली बार आयोजित मोस्ट एंटरप्राइजिंग नेवल यूनिट सेलिंग एक्सपीडिशन के नवें दिन कैडेट्स ने एक्सपीडिशन के निर्धारित लक्ष्य 220 किलोमीटर को पूरा किया। एक्सपीडिशन के नवें दिन के मुख्य अतिथि भोपाल के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. प्रभाकर तिवारी ने सुबह कैडेट्स से बात की , उन्होंने कैडेट्स से चिकित्सा के साथ कई और मुद्दों पर भी बात की, साथ ही उन्होंने बताया की कैसे हमारा देश चिकित्सा के क्षेत्र में आगे बड़ रहा है और किसी भी स्वास्थ संबंधी महामारी से लडने के लिए तैयार है, उन्होंने कैडेट्स के स्वास्थ एवं चिकित्सा से संबंधित प्रश्नों के उत्तर भी दिए।
नवें दिन के लक्ष्य 30 किलोमीटर तथा एक्सपीडिशन के निर्धारीत 220 किलोमीटर के लक्ष्य को पूरा करने के लिए कैडेट्स सुबह उत्साह के साथ बोट्स पर बैठे, मुख्य अतिथि के द्वारा फ्लैग ऑफ करते ही कैडेट्स ने सफर शुरू किया। सुबह की तेज हवाओं के बीच कैडेट्स ने सेलिंग तथा हवाओं की गति धीमी होने पर पुलिंग की, और शाम के 5 बजे तक लक्ष्य को हासिल कर लिया। 220 किलोमीटर के लक्ष्य को पूरा करने के बाद सभी कैडेट्स बहुत खुश नजर आए।
एनसीसी के मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ निदेशालय के एडीजी मेजर जनरल ए के महाजन, एनसीसी ग्रुप हेडक्वार्टर भोपाल के ग्रुप कमांडर ब्रिगेडियर अजीत सिंह तथा एक्सपीडिशन के कैंप कमांडेंट लेफ्टीनेंट कमांडर श्रीकांत गर्ग ने कैडेट्स को एक्सपीडिशन के लक्ष्य को पूरा करने पर बधाई दी।