पूजा और गजेंद्र राजवीर और राधेश्याम का हुआ स्वागत

कजाकिस्तान में हुई एशियन चैंपियनशिप पैरा कैनो कयाकिंग में भिंड से भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी पूजा ओझा गजेंद्र सिंह कुशवाहा राजवीर बघेल राधेश्याम यादव का भिंड नगर आगमन पर रेलवे स्टेशन पर जोरदार स्वागत हुआ ।
इस प्रतियोगिता में पूजा हो जाने दो गोल्ड मेडल जीते गजेंद्र सिंह कुशवाहा ने दो कांस्य मेडल प्राप्त किए राजवीर सिंह बघेल ने पांचवा स्थान प्राप्त किया वही वही राधेश्याम यादव छठे स्थान पर रहे।


तदुपरांत सभी खिलाड़ी रेलवे स्टेशन से सीधे किशोरी स्पोर्ट्स क्लब पर अपने मार्गदर्शक और खेल गुरु से आशीर्वाद लेने पहुंचे किशोरी स्पोर्ट्स क्लब पर भी खिलाड़ियों का जोरदार स्वागत किया गया वहां पर गजेंद्र राधेश्याम राजवीर ने अपने अनुभव साझा किए विस्तृत जानकारी पूजा ओझा के द्वारा नए प्रशिक्षु बालक बालिकाओं को दी गई। पूजा ओझा ने बताया अभ्यास के दौरान एक विदेशी महिला खिलाड़ी डूबने लगी तो गजेंद्र सिंह कुशवाहा ने अपनी जान की परवाह न करते हुए उस खिलाड़ी को बचाया जिसकी वजह से पूरे भारत का मान एशियन चैंपियनशिप में बड़ा
राधे गोपाल यादव के द्वारा भी खिलाड़ियों को और अधिक मेहनत करने के लिए कहा गया जिससे 2024 में आने वाले एशियन गेम्स में भारत को मेडल दिलाने में भिंड के खिलाड़ियों का योगदान रहे। बोट क्लब पर नए प्रशिक्षु बालक बालिकाओं के प्रशिक्षण की भी शीघ्र प्रारंभ करने की बात कही गई।