आरजीपीवी नोडल ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता एलएनसीटी में प्रारंभ

आरजीपीवी विश्वविद्यालय भोपाल के तत्वाधान में एलएनसीटी कॉलेज द्वारा रायसेन रोड कैम्पस भोपाल मे आरजीपीवी नोडल ड्रॉप रोबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ डॉ. अशोक राय डायरेक्टर एडमिनिस्ट्रेशन एलएनसीटी कॉलेज ने पंकज जैन स्पोर्ट्स ऑफिसर एलएनसीटी की उपस्थिति में किया जिसमें भोपाल नोडल के 14 कॉलेजो सेम, ओरिएंटल, कॉर्पोरेट, बंसल, एसआईआरटी, यूआईटी आरजीपीवी, जेएनसीटी, एलएनसीटीएस, एलएनसीटीई, फार्मेसी, एलएनसीटी,बंसल मंडीदीप, बंसल भोपाल की टीमों ने हिस्सा लिया।
आज प्रतियोगिता के पहले दिन महिला वर्ग के एकल फाइनल मुकाबले में बंसल की निधि ने एलएनसीटी की सृष्टि ओझा को 11-5, 11-8 से हराकर खिताब हासिल किया।
महिला वर्ग के डबल्स फाइनल मुकाबले में एलएनसीटी की वैष्णवी, नीलम,ने बंसल की रिद्धि महक को 11-9, 11-7 से हराकर खिताब हासिल किया। जेएनसीटी की मनीषा विमला तृतीय स्थान पर रही।
ट्रिपल महिला वर्ग फाइनल मुकाबले मे एलएनसीटी की जया लोधी, हिमानी भाटिया, शिक्षा उपाध्याय ने एसआईआरटी सौम्यता तिवारी, सिया कुशवाहा, संतोषी सिंह, को 11-3, 11-6 से हराकर खिताब हासिल किया।स्पर्धा सचिव महेश सोंधिया ने बताया कि गर्मी को देखते हुए दूधिया रोशनी में मैच खेले जा रहे हैं ।