दूसरे दिन गोल्ड और सिल्वर लेकर दोनों भाइयों ने किया भिंड का नाम रोशन

राष्ट्रीय प्रतियोगिता में जीता गोल्ड और सिल्वर


गोवा स्थित बॉम्बेलिम यूथ स्टेडियम में चल रही छटवी राष्ट्रीय सुपर मास्टर एथलेटिक्स प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश की ओर से खेलते हुए भिंड के मास्टर खिलाड़ी राधे गोपाल यादव और बृज गोपाल यादव ने मध्य प्रदेश के लिए मेडल जीता और भिंड को राष्ट्रीय स्तर पर दिलाया।
आज एथलेटिक्स प्रतियोगिता में दूसरे दिन सुबह 10:00 बजे डिस्कस फेंक प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल लेकर के मध्य प्रदेश को मेडल दिलाया ।
वही 12:00 बजे संपन्न हुई ऊंची कूद प्रतियोगिता में केरल और हिमाचल के खिलाड़ी को हराते हुए राधे गोपाल यादव ने 51 वर्ष से 55 वर्ष के ग्रुप में गोल्ड मेडल हासिल किया।
यह प्रतियोगिता 13 तारीख तक चलेगी।
राधे गोपाल यादव बृज गोपाल यादव और गगन शर्मा यह तीनों खिलाड़ी, इस उम्र में इसलिए खेल में भाग ले रहे हैं जिससे युवाओं को प्रोत्साहन मिले और भिंड की ऊर्जा का सदुपयोग हो सके भिंड के लिए स्टेडियम और खेल उपकरणों की उपलब्धता के लिए यह सकारात्मक प्रयास कर रहे हैं ।
खेल के माध्यम से ही राजनीतिक नेतृत्व प्रशासन शासन और भिंड के जागरूक उद्योगपति समाजसेवी अगर भिंड में प्रोत्साहन खेल के क्षेत्र में करें तो भिंड के युवाओं की दिशा और दशा बदल जाएगी।
उनकी इस कामयाबी पर भिंड जिले के सभी खेल प्रेमीयो सहित भिंड विधायक माननीय नरेंद्र सिंह कुशवाह सम्माननीय पूर्व कमिश्नर राजीव शर्मा सम्माननीय जिलाधीश संजीव श्रीवास्तव , पुलिस अधीक्षक डॉ असित यादव, जिला पंचायत सीईओ मनोज कुमार सरियाम एडीएम राजकुमार खत्री एसडीएम रवि मालवीय सहित खेल विभाग से रामबाबू कुशवाहा और शिक्षा विभाग खेल अधिकारी आनंद द्विवेदी सहित सभी समाजसेवी संगठन राजनीतिक व्यक्तित्व सहित सभी खेल संगठनों ने बधाई दी है।