द कान्सेप्ट और बीएचईएल-ए के मध्य खिताबी भिडंत

कॉर्पाेरेट बैडमिन्टन चैम्पियनशिप

द कान्सेप्ट ने बीएचईएल-बी को और बीएचईएल-ए ने जीआईए-ए को समान 2-0 से पराजित कर पहली कॉर्पोरेट बैडमिन्टन चैम्पियनशिप के फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता स्थानीय उडान अकादमी, अयोध्या बायपास रोड के बैडमिन्टन हॉल में खेली जा रही है। जिसका आयोजन उडान अकादमी द्वारा किया जा रहा है।

पहले सेमीफाइनल में द कॉन्सेप्ट ने बीएचईएल बी टीम को 2-0 से हराया। पहली टाई में द कॉन्सेप्ट की ओर से अमर सैनी व संदीप नियोगी ने सुमित व तरूण को आसानी से 21-8, 21-7 से परास्त कर टीम को 1-0 से आगे किया। दूसरी टाई मंे कप्तान संदीप नियोगी ने निमिष सिन्हा के साथ मिलकर कांटे के मुकाबले में सुधीर व आशीष गुप्ता की जोडी को पहला गेम 20-22 से हारने के बाद 21-12, 21-19 से शिकस्त देकर टीम को खिताबी मुकाबले में पहुॅचाया। दूसरी सेमीफाइनल में बीएचईएल-ए ने जीआईए-ए को 2-0 से शिकस्त दी। विजेता टीम से अशोक-सतेन्द्र की जोडी ने नितिन व हबीब हसन को थोडा संघर्ष के बाद 21-16, 21-11 से हराकर स्कोर 1-0 किया। सतेन्द्र व शंकर ने अभिमन्यु चोपडा व दुष्यंत को संघर्ष के बाद 21-10, 21-18 से हराकर टीम को फाइनल में जगह दिलाई।

चैम्पियनशिप का समापन एवं पुरस्कार वितरण साई कृष्णा, पुलिस अधीक्षक द्वारा गोविन्दपुरा इंडस्ट्रियन एसोसिएशन अध्यक्ष अमरजीत सिंह की अध्यक्षता में किया जायेगा। समारोह में खेल प्रमोटर नीरज गोयल, राष्ट्रीय बैडमिन्टन खिलाडी विवेक तत्ववादी, श्रीमती कुंजन गोयल विशिष्ट अतिथि होंगे।